Homeअपना शहर ,
मुख्यमंत्री चौहान और जनसम्पर्क मंत्री डॉक्टर मिश्र ने श्री स्वामी प्रसाद लोधी के निधन पर शोक व्यक्त किया

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय पेयजल स्वच्छता मंत्री सुश्री उमा भारती के भाई श्री स्वामी प्रसाद लोधी के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। श्री चौहान ने शोक संदेश में कहा है कि श्री लोधी ने बुंदेलखंड क्षेत्र में विकास के लिए समग्र चिंतन करते हुए राजनीतिक और सामाजिक चेतना जागृत की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा है कि आज मध्यप्रदेश ने राजनीति के ऐसे संत को खो दिया है, जिसने मध्यप्रदेश के विकास के नए युग की शुरुआत के लिए जीवन समर्पित कर दिया। हम उनके प्रयासों को साकार करने के लिए संकल्पित हैं, उनके प्रति यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी। श्री चौहान ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है तथा शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की है। 

जनसम्पर्क, जल संसाधन और संसदीय कार्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने केंद्रीय पेयजल और स्वच्छता मंत्री सुश्री उमा भारती के बड़े भाई श्री स्वामी प्रसाद लोधी के निधन पर गहन दु:ख व्यक्त किया है।

डॉ. मिश्र ने शोक संदेश में कहा है कि श्री लोधी ने आध्यात्मिक क्षेत्र में भी सम्मानजनक स्थान अर्जित किया। जनसम्पर्क मंत्री डॉ. मिश्र ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है तथा शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की  है।

Share This News :