Homeअपना मध्यप्रदेश,
मंदसौर दुष्कर्म केस : फास्ट ट्रेक कोर्ट में पुलिस ने पेश की किया चालान

मंदसौर। मंदसौर में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मंगलवार को पुलिस ने फास्ट ट्रेक कोर्ट में चालान पेश किया। घटना के 14 दिन के अंदर ही पुलिस ने चालान पेश कर दिया। फास्ट ट्रेक कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामले की सुनवाई होगी।

दुष्कर्म पीड़ि‍त बच्ची का फिलहाल इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसे जल्द ही डिस्चार्ज किया जा सकता है। बच्ची का एक माह बाद एक और फिर ऑपरेशन होगा। अभी वह वीडियो गेम्स खेलने के साथ टीवी पर पसंद के कार्यक्रम देखती है। सोमवार को अधीक्षक वीएस पाल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्ची की आंख की लगातार जांच हो रही है। उसमें कोई परेशानी नहीं है।

जरूरत पड़ी तो बाहर से भी विशेषज्ञ बुलाकर जांच कराएंगे। बच्ची को रविवार से दलिया, चावल, रोटी-सब्जी देना शुरू किया गया है। उसे जूस सहित गुलाबजामुन, चॉकलेट आदि भी दिए जा रहे हैं। कमरे में एक नर्स की ड्यूटी रहती है। बच्ची के कुछ खाने का मांगने पर क्या आया, किसने मंगवाया, बच्ची ने कितना खाया व छोड़ा, कितने एमएल पानी पीया, इसका भी लिखित रिकॉर्ड मंदसौर पुलिस रख रही है।

Share This News :