Homeमनोरंजन ,
'संजू' देखने के बाद संजय दत्त की एक्स वाइफ ने दिया ये SHOCKING रिएक्शन

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली हैं। फिल्म को अभी तक दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी खूब पसंद किया है। लेकिन हाल ही में फिल्म देखकर जिस शख्स का रिएक्शन सामने आया है उसके रिएक्शन का इंतजार तो अब तक सबको था। बता दें कि वो शख्स और कोई नहीं बल्कि संजय की एक्स वाइफ रिया पिल्लई हैं।

बता दें कि रिया, संजय की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने 1998 में शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2008 में दोनों ने तलाक ले लिया। अब रिया के रिएक्शन की बात करें तो वो ये फिल्म देखकर चौंक गई हैं क्योंकि पूरी फिल्म में रिया के बारे में कुछ भी नहीं है। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक फिल्म में जहां मुंबई ब्लास्ट के दौरान संजय की जिंदगी में आई मुश्किलों को दिखाया गया है, उस दौरान रिया उनके साथ थीं। लेकिन फिल्म में उनका कहीं भी जिक्र नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय की बहन नम्रता ने 'संजू' देखने के बाद कुछ बातें शेयर की हैं। खबरों के मुताबिक नम्रता को फिल्म में सुनील दत्त का किरदार पसंद नहीं आया। नम्रता ने कहा, 'मेरे पापा का किरादार कोई नहीं निभा सकता है। वो मेरे लिए और हमारे परिवार के लिए बहुत खास हैं।

मां नरगिस के किरदार में मनीषा कोइराला को देखने के बाद नम्रता ने कहा, 'बहुत मुश्क‍िल है मां-पापा का रोल निभाना। दोनों ही आइकॉनिक रोल हैं, लेकिन दर्शकों को फिल्म में दोनों किरदार पसंद आए ये सबसे अच्छी बात है।'

Share This News :