Homeराज्यो से ,
थाने से भागा लूट का आरोपी, दो आरक्षक निलंबित

रायसेन/देवरी। जिले के देवरी थाने से गुरुवार को सुबह 5.30 बजे पुलिस अभिरक्षा से लूट का आरोपी शौच के बहाने परिसर की दीवार कूदकर भाग गया। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले थाने के दो आरक्षकों को एसपी जगत सिंह राजपूत ने निलंबित कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लूट का आरोपित जालम सिंह पुत्र मोहन सिंह लोध्ाी (25) को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाना था। आरोपित जालम सिंह ने सुबह 5.30 बजे थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों से कहाकि उसे शौच के लिए जाना है। पुलिसकर्मियों ने उसे थाना परिसर में बने शौचालय में जाने का बोल दिया। मौका पाकर जालम सिंह थाना परिसर की दीवार कूदकर वहां से भाग निकाला। जब काफी देर तक वह लौटकर नहीं आया।

पुलिसकर्मियों ने जाकर देखा तो जालम सिंह शौचालय में नहीं था। तत्काल पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। फिलहाल आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर बना हुआ है। देवरी पुलिस के दो आरक्षकों रणविजय और मुकेश को लापरवाही बरतने पर एसपी जगत सिंह राजपूत ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

 

ज्ञात हो कि 10 जुलाई को गौरा पत्नी योगेंद्र बुधोलिया अपने पति के साथ नर्मदा कालोनी से राम मंदिर पर विवाह समारोह में शामिल होने जा रही थीं। तभी आरोपित जालम सिंह पीछे से आया और महिला के गले से मंगलसूत्र और कानों से झुमकी लेकर भाग रहा था।

लोगों ने जालम सिंह को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। देवरी पुलिस ने युवक के खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट और लूट का प्रकरण बनाकर उसे अपनी अभिरक्षा में रखा हुआ था। पकड़े गए आरोपित के पास से पुलिस को एक चाकू भी मिला था। 

Share This News :