Homeखेल ,slider news,
विराट और अनुष्का की वजह से BCCI की हो रही खिंचाई, यह है मामला

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के चलते अब सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की जमकर खिंचाई हो रही है। बीसीसीआई ने क्रिकेटरों के लिए विदेशी दौरे पर कर्फ्यू लगा रखा है, लेकिन भारतीय उच्चायोग द्वारा टीम के लिए आयोजित आधिकारिक डिनर में अनुष्का की उपस्थिति से यह मामला गरमाया।

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से लॉर्ड्स में खेला जाना है। टीम इंडिया इस समय सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है। मंगलवार को भारतीय उच्चायोग ने टीम इंडिया के लिए डिनर आयोजित किया, जिसमें भारतीय टीम अपने सपोर्ट स्टाफ के मौजूद थी।

बीसीसीआई द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए फोटो में विराट के साथ फ्रंट लाइन में अनुष्का खड़ी हुई नजर आई, जबकि उपकप्तान अजिंक्य रहाणे अंतिम लाइन में खड़े हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर जैसे ही वायरल हुई, इस पर बवाल मचा, क्योंकि यह समारोह भारतीय टीम के लिए आयोजित किया गया था और इसमें सिर्फ विराट की पत्नी उपस्थित थी। फैंस अब यह बात उठा रहे कि क्या अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा बन गई है।विराट और अनुष्का की फोटो शेयर करने पर अब BCCI को फैंस की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है। 

Share This News :