Homeव्यापार ,
मारुति की इन कारों पर मिल रहा है 70 हजार रुपए तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली। आने वाले दिनों में फेस्टिव सीजन की शुरुआत से पहले ही गाड़ियों पर डिस्काउंट मिलना शुरू हो गया है। ऐसे में तमाम बड़ी कार कंपनियां इस मौके का फायदा उठाना चाहेंगी। फिलहाल मारुति ने अपनी चुनिंदा कारों पर 70 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया है।

लिहाजा, अगर आप मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह एक अच्छा मौका होगा। कंपनी Alto K10, WagonR और celerio के ऑटोमैटिक वर्जन पर बम्पर डिस्काउंट दे रही है।

मारुति सुजुकी Alto K10 (AGS): मारुति अपनी छोटी कार Alto K10 पर काफी बढ़िया डिस्काउंट दे रही है। कंपनी की तरफ से इस कार पर पूरे 62,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। दिल्ली में Alto K10 (AGS) की कीमत 4.17 लाख रुपए से शुरू होती है।

मारुति ऑल्टो K10 एक पावरफुल और कार है, इसका इंजन अपने सेगमेंट में सबसे अच्छा माना जाता है। यह इंजन 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का टॉर्क देता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और AMT का विकल्प दिया गया है। इसके माइलेज का दावा 24.07 किमी प्रति लीटर है। यह एक छोटी और दमदार कार है।

मारुति सुजुकी celerio (AMT): इस कार पर मारुति 60,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। दिल्ली में इस कार के AMT मॉडल की एक्स-शो रूम कीमत 4.97 रुपए से शुरू होती है। celerio में काफी अच्छा स्पेस दिया गया है 5 लोग इसमें आराम से बैठ सकते हैं। पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें पुराना वाला ही 1 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 67PS की पावर और 90Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। कार में ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) ऑप्शन भी दिया गया है।मारुति सुजुकी WagonR (AMT): यह फैमिली की पसंदीदा कार है और अब इस कार पर कंपनी 70,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है। इसके AMT मॉडल की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 5,20 लाख रुपए से शुरू होती है। इस कार को पावर देता है K सीरिज का 998cc पेट्रोल इंजन। एक लीटर में यह 19.3 kmpl की माइलेज देती है। सिटी ड्राइव के लिए यह एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Share This News :