Homeअपना मध्यप्रदेश,
सीरियल किलर गिरफ्तार, चार हत्याएं कबूली

बीना (सागर) । बीना पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है, जिसने 9 साल में चार हत्याएं करना कबूल की है। आरोपित का कहना है कि जिसने मुझे परेशान किया मैंने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस उसे रिमांड पर लेकर उससे और पूछताछ करेगी।

एसपी सत्येन्द्र शुक्ला के अनुसार पांच दिन पहले रविवार को बीना के आचवल वार्ड निवासी प्रमोद कुमार पिता खेमचंद विश्वकर्मा की मंडी बामोरा में हत्या कर उसका सिर कुचल दिया था।

इस मामले में शास्त्री वार्ड निवासी राजेश उर्फ रमाकांत उर्फ रामेश्वर पंडा पिता विष्णु तिवारी से पूछताछ की तो उसने तीन और हत्याएं करना कबूल किया। पुलिस ने बताया प्रमोद कुमार विश्वकर्मा ने राजेश से 10 वीं पास की मार्कशीट देने के एवज में 15 हजार रुपए लिए थे। तीन साल बाद भी उसने पैसे नहीं लौटाए तो प्रमोद की हत्या कर दी।

आरोपित राजेश ने कबूल किया कि उसे नशे में सुल्तान सिंह गाली देता था, 23 अगस्त की रात को उसकी हत्या कर शव घर के बाहर सड़क पर फेंक दिया। इसके पहले अक्टूबर 2017 में राजेश ने अपने भाई हरिओम की हत्या करना स्वीकार किया है।

आरोपित का भाई मानसिक रुप से कमजोर था, जो मारपीट करता था। इसका बदला लेने के लिए उसने अपने भाई को नशीली दवा का ओवर डोज दे दिया। दवा खिलाकर भाई की हत्या कर दी। आरोपित ने वर्ष 2009 में चौथी हत्या शास्त्री वार्ड निवासी कमला बाई अहिरवार (40) की करना स्वीकार की है।

 

Share This News :