Homeअपना शहर ,
कम्‍प्‍यूटर बाबा ने राज्‍यमंत्री का दर्जा लौटाया, सरकार पर उपेक्षा का आरोप

भोपाल। मध्‍यप्रदेश सरकार में राज्‍यमंत्री का दर्जा प्राप्‍त कम्‍प्‍यूटर बाबा ने आज अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया। उन्‍होंने एक प्रेस कांफ्रेंस कर राज्‍यमंत्री का दर्जा लौटाने की घोषणा की है।सोमवार शाम राजधानी में मीडिया से बातचीत में कम्‍प्‍यूटर बाबा ने राज्‍य सरकार पर उपेक्षा के आरोप लगाए। उन्‍होंने कहा कि सरकार ने धर्म की उपेक्षा की है। सरकार द्वारा गौ मंत्रालय बनाने की घोषणा पर भी उन्‍होंने सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि सरकार संत समाज की उपेक्षा कर रही है।

कम्‍प्‍यूटर बाबा का कहना था कि सरकार ने उनकी कही कई बातों पर ध्‍यान नहीं दिया। सरकार धर्म के प्रति अच्‍छा रवैया नहीं रखती।

उल्‍लेखनीय है कि कम्‍प्‍यूटर बाबा ने नर्मदा के संरक्षण के लिए पिछले दिनों एक यात्रा का ऐलान किया था। इससे पहले उन्‍होंने सरकार से अपील की थी कि वह नर्मदा नदी को संरक्षित करने के लिए अलग से एक मंत्रालय का गठन करें। उनके अनुसार नर्मदा नदी की वर्तमान स्थिति ठीक नहीं है और इसके लिए एक मंत्रालय जरूरी है। उन्होंने कहा कि सरकार से गोरक्षा के लिए जितनी सुविधाओं की जरूरत है, उतनी ही सुविधाओं की आवश्यकता नर्मदा नदी के लिए भी है। राज्‍य सरकार ने पिछले दिनों चार संतों को राज्‍यमंत्री का दर्जा दिया था।

Share This News :