Homeराज्यो से ,
भाजपा विधायक के पति गिरफ्तार

जावरा। शहर थाना पुलिस ने न्यायालय के स्थाई वारंट पर सैलाना की भाजपा विधायक संगीता चारेल के पति व सैलाना कृषि मंडी के अध्यक्ष आरोपित विजय चारेल को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। चारेल को न्यायालय द्वारा जारी स्थाई वारंट तामिल कराकर गिरफ्तार कि या गया।

इसके बाद पुलिस ने चारेल को न्यायालय में पेश किया। जहां चारेल व उनके विरोधी पक्ष के बीच समझौता होने पर चारेल को गिरफ्तारी से मुक्त किया गया। सैलाना विधायक चारेल के पति को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायालय में लाने की खबर मिलते ही न्यायालय परिसर में लोगों का जमावड़ा लग गया।

अभिभाषक विजय ओरा ने बताया कि परिवादी चंधप्रकाश ओस्तवाल को सैलाना निवासी विजय चारेल ने सन् 1999 में 6 लाख 67 हजार 650 रुपए का चेक दिया था। चेक बाउंस होने पर परिवादी ओस्तवाल की ओर से उन्होंने न्यायालय में चेक बाउंस के मामले में परिवाद प्रस्तुत कि या था। आरोपित सन् 2014 से न्यायालय में अनुपस्थित रहा। तब न्यायालय ने उसके विरुद्ध न्यायालय में पेश होने के लिए वारंट जारी कि या था।

न्यायालय में पेश नहीं होने पर न्यायालय ने सन् 2017 में स्थाई वारंट जारी कि या। शहर थाना टीआई श्यामचंध शर्मा ने बताया कि पुलिस का दल न्यायालय के स्थाई वारंट पर गुरुवार को सैलाना पहुंच, जहां से आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी पुष्पराजसिंह उईके के न्यायालय में पेश कि या। दोनों पक्षों द्वारा न्यायालय में आपसी समझोता पत्र पेश कि या गया। उसके आधार पर न्यायाधीश उईके ने न्यायालय में लंबित प्रकरण को समाप्त कि या। वहीं आरोपित चारेल को गिरफ्तारी से मुक्त कि या।

Share This News :