Homeअपना मध्यप्रदेश,
पंडोखर सरकार की पार्टी 'सांझी विरासत' के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी

दतिया. जिले में स्थित पंडोखर सरकार के महंत एवं जनपद उपाध्यक्ष गुरुशरण शर्मा ने एक नई राजनीतिक पार्टी सांझी विरासत बनाई है। गुरुशरण शर्मा ने 230 विधानसभा सीटों में से 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

दतिया को छोड़कर जिले की बाकी दोनों सीटों सेंवढ़ा और भांडेर से प्रत्याशी घोषित किए गए हैं। उन्होंने 26 प्रत्याशी घोषित किए है। 5 महिलाओं को भी पार्टी ने टिकट दिया है। उनका कहना है कि दतिया से कोई भी प्रत्याशी नहीं उतारा जाएगा। क्योंकि वे विकास के साथ हैं, जो सही काम करेगा, वे उसके साथ हैं।
घोषित उम्मीदवार

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महंत शर्मा ने बताया कि जौरा विधानसभा सीट से रमेशचंद्र यादव, सेंवढ़ा से सोनू शर्मा, आरक्षित सीट भांडेर से दयाराम दोहरे, बीना से मुकेश अहिरवार, सागर से अमिताभ मिश्रा, निवाड़ी से महेश खरे, विजावर से लीलाधर राजपूत, सतना से शोभित कुमार पांडेय, देवतालाब से प्रकाश द्विवेदी, पारसबाड़ा से अशोक मांडलेकर, परासिया से रविशंकर बेलवंशी, मुलताई से प्रभुसिंह राजपूत, अमला सारणी से पिंकी लोखंडे, उदयपुरा से प्रकाश सिंह कौरव, नरेला से हरीश गुप्ता, सोनकच्छ से शिवराम, बड़वाह से कविता पांचाल, खरगोन से घनश्याम कर्मा, धरमपुरी से अजय सिंह सोलंकी, इंदौर प्रथम से वंशिका सांवला, इंदौर चतुर्थ से सपन शर्मा, महू से ममता द्विवेदी, राऊ से ममता द्विवेदी, महिदपुर से महेंद्र द्विवेदी और उज्जैन से सविता भंडारी को टिकट दिया गया है।

Share This News :