Homeमनोरंजन ,slider news,
प्रियंका बनीं निक की दुल्हनिया, आज होंगे सात फेरे

जोधपुर। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास शनिवार को जोधपुर के ऐतिहासिक उम्मेद भवन पैलेस में किश्चियन रीति-रिवाज से एक-दूजे के हो गए। इस खास समारोह के लिए उम्मेद भवन पैलेस को सफेद फूलों से सजाया गया था। अब रविवार को राजशाही ठाठ-बाट के साथ दोनों हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे। परिवार सहित पहुंचे अंबानी शादी की दो दिन से जारी धूमधाम के बीच देश-विदेश से मेहमानों का आने का सिलसिला जारी है।

शनिवार को प्रसिद्घ उद्योगपति मुकेश अंबानी के पुत्र आकाश मंगेतर श्लोका के साथ जोधपुर पहुंचे। इससे पहले मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, पुत्र आनंद, पुत्री ईशा भी जोधपुर आए, जहां उन्होंने संगीत समारोह में शिरकत की। उम्मेद भवन पैलेस में मेहमानों की खातिरदारी के लिए भी खास इंतजाम किए गए हैं। मेहमानों के लिए कोर्टयार्ड में राजस्थानी क्लॉथिंग, ज्वेलरी, हैंडीक्राफ्ट्स और जूतियों का बाजार सजाया गया है।रविवार को हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में भारतीय परंपरा का निर्वहन करते हुए प्रियंका चोपड़ा के चाचा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा कन्यादान करेंगे। इस दौरान प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और परिणीति की मां रीना भी मौजूद रहेंगी। आज प्रियंका लाल जोड़ा तो निक पहनेंगे सुनहरी शेरवानी दो दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी के लिए प्रियंका लाल सुर्ख रंग की साड़ी के साथ नौलखा हार और कुंदन, हीरा जड़ित ज्वेलरी में नजर आएंगी।

वहीं, निक के लिए सुनहरे रंग की शेरवानी बनाई गई है। फेरों के लिए उम्मेद भवन बारादरी में संगमरमर कोर्टयार्ड में मंडप सजाया गया है, जिसके आसपास मेहमानों के बैठने की भी व्यवस्था की गई है। भारतीय परंपरा की शादी में निक हेलिकॉप्टर से आने के बाद विंटेज कार और घोड़ी से बारात लेकर आएंगे।

 

Share This News :