Homeमनोरंजन ,
जब जोर जोर से हंस रही थीं प्रियंका चोपड़ा, नीचे उतरकर बंदरिया ने मारा थप्पड़

बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर अपने फैंस के साथ बचपन से जुड़े फनी वाकये शेयर करते देखा गया है. स्टार्स की जिंदगी की ये चटपटी बातें और अनसुने राज़ को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. ऐसा ही बचपन से जुड़ा एक फनी वाकया प्रियंका चोपड़ा ने 2017 में कपिल शर्मा शो में शेयर किया था. जहां पर देसी गर्ल ने बताया था कि बचपन में उन्हें एक बंदरिया ने थप्पड़ मारा था.

ये मजेदार वाकया बताते हुए प्रियंका ने कहा था- ''मैं लखनऊ में तीसरी क्लास में थी. और हमारे स्कूल के पास एक पेड़ था जहां बहुत सारे बंदर आया करते थे. तो एक बंदरिया ऊपर खड़े होकर पता नहीं, अपने आप को साफ कर रही थी तो मुझे ये बहुत फनी लहा. मैं खड़े होकर हंस रही थी उसके ऊपर जोर जोर से.

'मैं हंसते हुए कह रही थी- हाहहाह देखो कैसे अपने आप को साफ कर रही है. वो नीचे आई, उसने मुझे देखा मुझे थप्पड़ मारा और ऊपर चली गई. मुझे एक बंदरिया से थप्पड़ पड़ा.'' प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा ये मजेदार वाकया सुनकर कपिल शर्मा शो में बैठे दर्शक हंसने लगे.

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बॉलीवुड में फिल्म द स्काई इज पिंक से कमबैक कर रही हैं. इसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है. प्रियंका स्टारर इस मूवी को अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा. वैसे प्रियंका सलमान खान की मूवी भारत से कमबैक करने वाली थी. लेकिन शूटिंग से पहले एक्ट्रेस ने ये प्रोजेक्ट छोड़ दिया था.

Share This News :