Homeखेल ,slider news,
विराट के स्क्वॉड से 'हिटमैन' गायब! फैंस पूछ रहे रोहित कहां हैं..?

कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल के तीन मैचों की सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए अमेरिका में हैं. शनिवार को फ्लोरिडा में खेले जाने वाले टी-20 से एक दिन पहले विराट ने ट्विटर पर अपनी टीम के कुछ साथियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा है, "SQUAD". इस तस्वीर में रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और केएल राहुल को कोहली के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, हालांकि उपकप्तान रोहित शर्मा फ्रेम से गायब हैं.

इस तस्वीर में 'हिटमैन' रोहित शर्मा को न देख फैंस हैरान हैं. उन्हें समझ में नहीं आ रहा कि आखिर इस तस्वीर में रोहित क्यों नहीं हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों टीम इंडिया विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरों के बीच वेस्टइंडीज सीरीज के लिए रवाना हुई थी. विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ही दोनों बल्लेबाजों में अनबन की खबरें आ रही थीं. रोहित इंस्टाग्राम पर कोहली को फॉलो नहीं करते हैं और हाल में उन्होंने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है.

अगर आपकी टीम और ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक है, तो इस तस्वीर में रोहित कहां हैं..?

रोहित के बिना भारतीय टीम अधूरी है...

वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मनमुटाव की खबरों को सिरे से खारिज किया था. वहीं टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं है.क्रिकेट में टीम गेम जरूरी होता है.

टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं, अपने देश के लिए खेलता हूं.'

Share This News :