Homeप्रमुख खबरे,slider news,अपना मध्यप्रदेश,
भाजपा का प्रचारक है जन अभियान परिषद : दिग्विजय सिंह

ग्वालियर ( विनय शर्मा ) :  एक दिन के प्रवास पर ग्वालियर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सिटी सेंटर स्थित होटल सेंट्रल पार्क  में शनिवार की शाम पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य सरकार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मना रही है। सरकार ने पूरे साल इसे मनाने का निर्णय लिया है। वह सरकार से अनुरोध करेंगे कि राजस्थान सरकार की तरह प्रदेश में भी खादी पर 35 प्रतिशत की छूट दी जाए।  पत्रकार वार्ता में विकासपथ न्यूज़ द्वारा पूछे गए सवाल - " यदि जन अभियान परिषद् पूरी तरह बंद होता है तो बेरोज़गारी और नहीं बढ़ जाएगी ?" 

इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा की "जन अभियान परिषद् में हैं ही कितने लोग , मात्र 6 या 7 सौ  ,  जिन लोगों ने खुलकर भाजपा पार्टी का प्रचार किया हो , जहाँ सरकारी कर्मचारी अधिकारी ऐसे हों  , उनको पद पर रहने का अधिकार हैं क्या ?  क्या हो जायेगा अगर बंद हो भी जाती हैं तो " .

लेकिन हज़ार बेरोज़गारों की संख्या भी कम हैं क्या ? उनके साथ उनके परिवार को जोड़ें तो कई हज़ार लोगो की आर्थिक स्तिथि बहुत ख़राब हो जायेगी  , नयी सरकार बड़े बड़े वचन पत्र , किसानो का मुनाफा  व रोज़गार लेकर आती हैं लेकिन मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने आते ही हज़ारों लोगो को बेरोज़गार कर दिया.

Share This News :