Homeअपना शहर ,प्रमुख खबरे,slider news,
आपके मान-सम्मान पर कभी आंच नही आने दूॅगाःडॉ.सिकरवार

ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कॉग्रेस के कर्मठ, जुझारू एवं मृदुभाशी प्रत्याषी डॉ.सतीशसिंह सिकरवार ने कहा कि मैं सभी वर्गों के हितों की रक्षा करते हुण् बिना किसी भेदभाव के क्षेत्र के विकास व प्रगति को गति दूॅगा। आपका एक-एक वोट विकास की नई इवारत लिखेगा। मैं हमेशा आपके दुख-सुख का साथी हॅॅू।

मैनें सर्वहारा वर्ग के उत्थान को एवं सम्मान को दृष्टिगत रखते हुए अनेक सामाजिक कार्य किए हैं और कोरोना काल में आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडा रहा हूॅ, जो भी मुझसे बन पड़ा वो मदद आपकी मैनें की है। यह बात कॉग्रेस प्रत्याषी डॉ. सिकरवार ने आज विभिन्न स्थानों पर जनसम्पर्क एवं बैठकों को संबोधित करते हुए कही है। डॉ. सिकरवार ने कहा मैं आपका सेवक हूॅ और हर क्षेत्र में सेवा करने में हर वर्ग समुदाय की सेवा की है। मेरा संकल्प है कि आप सब की सेवा करने के लिए मैं वचन बद्ध हॅू। आपके क्षेत्र की हर समस्या का समाधान कराया है और आगे भी करता रहूॅगा और आपके मान-सम्मान पर कभी आंच नहीं आने दूॅगा। जहां मेरी जनता का पसीना बहेगा, वहां मैं अपना खून बहाने से पीछे नही हटंूगा, साथ ही आपके स्नेह-आर्शीवाद और विष्वास को बिकने नही दूंगा। उन्होने कहा कि ‘बिकाऊलाल’ भ्रामक प्रचार कर रहे है, इसका मतदाता जबाब देगें।

बलवंत नगर कॉलोनी में हुआ जनसम्पर्क

आज सुबह कॉग्रेस प्रत्याशी डॉ. सतीश सिंह सिकरवार के नेतृत्व में कार्यकर्ता बलवंत गेट पर एकत्रित और बलवंत नगर की समस्त गलियों में घर-घर जाकर जनसम्पर्क किया।

Share This News :