Homeslider news,अपना मध्यप्रदेश,
सीएम ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग,कोई भी पात्र व्यक्ति संबल योजना से वंचित नहीं रहना चाहिए ,कलेक्टर और कमिश्नरों को निर्देश

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार सुबह कलेक्टर और कमिश्नरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की। इस कान्फ्रेंस में सीएम ने संबल योजना को लेकर निर्देश जारी किए गए। सभी कलेक्टर-कमिश्नरों को हिदायत दी गई कि वे अपने की शुरुआत मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना के क्रियान्वयन और उसकी समीक्षा को लेकर करें।

जानकारी के मुताबिक सीएम ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी संभाग आयुक्त और जिला कलेक्टरों से बात की। सीएम ने अपनी महत्वकांक्षी मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना के बारे में बात की। सीएम ने कहा कि सभी जिम्मेदार अधिकारी ये सुनिश्चित करें कि आम जन तक इस योजना का लाभ पहुंचे। कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कलेक्टर को निर्देश दिए गए कि कोई भी पात्र व्यक्ति संबल योजना से वंचित नहीं रहना चाहिए। सीएम ने अधिकारियों को इस योजना की रोजाना समीक्षा करने को भी कहा।

गौरतलब है कि 11 जुलाई को रतलाम में बिजली बिल माफी का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम होगा। इसी दिन प्रदेश के अन्य जिलों में भी कार्यक्रम होगा।

Share This News :