Homeखेल ,खास खबरे,
गिलक्रिस्ट ने जमकर की विराट की तारीफ, कहा- डिनर उधार रहा

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। 21 नवंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस दौरान फॉर्म में चल रहे कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से मुलाकात की। दरअसल गिलक्रिस्ट ने विराट फॉक्स क्रिकेट के लिए विराट कोहली का इंटरव्यू लिया है।

विराट का इंटरव्यू लेने के बाद गिलक्रिस्ट ने उनके साथ फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा मेसेज भी लिखा। गिलक्रिस्ट ने लिखा, 'इस महान खिलाड़ी के साथ बैठने का मौका मिला। सोचन वाले, गहरी जानकारी रखने वाले और खुद पर गजब का आत्मविश्वास रखने वाले इस शानदार खिलाड़ी के साथ समय बिताना खास रहा। शुक्रिया विराट कोहली, मुझ पर आपका एक डिनर उधार रहा।'

फॉक्स क्रिकेट पर जल्द ही विराट कोहली इंटरव्यू आने वाला है और गिलक्रिस्ट ने इसकी जानकारी दी। कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर पांच शतक (2011-12 में एक और 2014-14 में चार) लगाए हैं। ऑस्ट्रेलिया में विराट का रिकॉर्ड शानदार रहा है। इसके अलावा इन दिनों विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

 

तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है और इसके बाद जनवरी में तीन मैचों की वनडे सीरीज के साथ इस दौरे का अंत होगा। 

 

Share This News :