Homeराज्यो से ,slider news,
ऐसा है मंदिर निर्माण के भूमिपूजन का निमंत्रण पत्र, आपने देखा क्या

 राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को भूमि पूजन होगा और इसकी शुरुआत रक्षाबंधन के दिन से हो चुकी है। जिस वक्त का लोगों को बरसों से इंतजार था उस राम मंदिर की आधारशीला रखी जाने वाली है और स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर का भूमि पूजन करने वाले हैं। इस भव्य आयोजन के लिए कुछ विशेष लोगों का ही निमंत्रण भेजा गया है क्योंकि कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग सबसे महत्वपूर्ण है। ऐसे मेंजिन लोगों को इस आयोजन का निमंत्रण मिला है उनमें अयोध्या जमीन केस में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को भी मिला है।

अंसारी को मिले इस ।निमंत्रण पत्र  की पहली तस्वीर सामने आई है। अगर आपने भी इसे नहीं देखा है तो हम आपके लिए इसकी तस्वीर लेकर आए हैं साथ ही यह भी बताते हैं कि इसमें क्या लिखा है।

पीले रंग के पेपर से बने लिफाफे पर हर तरफ श्री राम लिखा हुआ है। साथ ही सबसे ऊपर भगवान राम की तस्वीर वाला श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का लोगो नजर आता है। इसके बाद श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का भूमि पूजन और कार्यारंभ का निमंत्रण दिया गया है। इसके नीचे कार्यक्रम की तिथि लिखी है जो भाद्रपद, कृष्णपक्ष की द्वितीया है जो 5 अगस्त 2020 को है। कार्यक्रम का समय दोपहर 12.30 बजे रखा गया है। इसके नीचे कार्यक्रम स्थल का जिक्र है।निमंत्रण पत्र के भीतर लिखा है कि 5 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जाने वाले भूमि पूजन पर निमंत्रण दिया गया है और इस अवसर पर उपस्थिति का अनुरोध किया गया है। निमंत्रण पत्र पर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के हस्ताक्ष

 

Share This News :