Homeअपना शहर ,प्रमुख खबरे,खास खबरे,
सांसद शेजवलकर ने प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय सहायता कोष से 1,23,54,419 रूपये का अनुदान स्‍वीकृत करवाया

ग्‍वालियर ।सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने अपने अभी तक के कार्यकाल के दौरान ग्‍वालियर संसदीय क्षेत्र के 67 जरूरतमंद लोगों को प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय सहायता कोष से 1,23,54,419 रूपये का अनुदान स्‍वीकृत करवाया है। इसमें जानलेवा बीमारी कैंसर सहित ह्रदय‚ गुर्दे‚ लिवर‚ के मरीज शामिल है जो कि आर्थिक अभाव के चलते अपना उपचार कराने में असमर्थ थे प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय सहायता कोष के माध्‍यम से उनको अपना उपचार कराने में मदद मिली। इन 67 जरूरतमंद लोगों में ग्‍वालियर संसदीय क्षेत्र के लगभग सभी आठों विधानसभाओं के लोग शामिल है।

सांसद श्री विवेक शेजवलकर ने कहा कि ग्‍वालियर क्षेत्र के जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिये वह हमेशा प्रयासरत रहते है उनका प्रयास रहता है कि पैसे के अभाव में कोई भी उपचार से वंचित न रहे सभी को बेहतर इलाज मिल सके। उन्‍होंने प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय सहायता कोष से अनुदान स्‍वीकृत करने के लिये देश के यशस्‍वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी जी का हार्दिक आभार व्‍यक्‍त किया है।

 सांसद शेजवलकर ने कहा है कि कोरोना की संकट घडी में भी प्रधानमंत्री राष्‍ट्रीय सहायता कोष से जरूरतमंद लोगों को उपचार के लिये अनुदान प्राप्‍त हो रहा है। सांसद श्री शेजवलकर ने जनता को आश्‍वस्‍त किया है कि केन्‍द्र एवं प्रदेश सरकार दोनों ही जनता को बेहतर स्‍वास्‍थ्‍य सुविधायें देने का प्रयास कर रही है।

Share This News :