Homeराज्यो से ,
18 अक्टूबर के बाद होगी भाजपा उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

 अपने गृहग्राम ठाठापुर में एक पारिवारिक कार्यक्रम में पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि मैं तो पार्टी का प्रचारक हूं, टिकट संगठन तय करेगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 18 अक्टूबर के बाद भाजपा के उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची जारी कर दी जाएगी।

मुख्यमंत्री अपनी नातिन को लेकर सह परिवार कुल देवी देवता के दर्शन करने व नातिन का मुंडन संस्कार कराने अपने गृहग्राम ठाठापुर (रामपुर) पहुंचे थे। उन्होंने अपने कुल देवी-देवताओं की विधिवत पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया और पूरे प्रदेशवासियों को नवरात्रि के पावन पर्व की बधाई दी।

डॉ. रमन सिंह के गृहग्राम पहुंचते ही उम्मीदवार भी टिकट की आस लेकर पहुंच गए, लेकिन उन्होंने कहा कि मैं तो प्रचारक हूं। टिकट तो संगठन ही तय करेगी। चुनावी माहौल और टिकट वितरण का दौर होने के कारण कार्यक्रम में कवर्धा जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्र से प्रबल दावेदारी करने वाले लगभग सभी चेहरे मुख्यमंत्री के इर्द गिर्द नजर आए।

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि नवरात्रि के अवसर पर वे अपने निजी धार्मिक कार्य से अपने गृह ग्राम पहुंचे है। टिकट की घोषणा के सवाल पर बोले कि 18 अक्टूबर के बाद ही भाजपा के उम्मीदावारों की लिस्ट जारी होगी। वहीं कवर्धा के उम्मीदवारों के चयन के सवाल पर बोलते हुए कहा कि पार्टी संगठन के लोग तय करेंगे किसको टिकट देना है, किसको नहीं।

Share This News :