Homeमनोरंजन ,slider news,
फिल्म में वकील पर आपत्तिजनक टिप्पणी, अक्षय कुमार समेत अन्य को नोटिस

  कटनी . 2016 में आई फिल्म रुस्तम में वकील पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर द्वितीय अपर सत्र न्यायालय ने अभिनेता अक्षय कुमार, जी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के चेयरमैन सुभाष चंद्रा, डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, कलाकार अनंग देसाई, सिटी मॉल कटनी के मालिक सुरेश गुप्ता सहित अन्य लोगों को नोटिस जारी किए हैं।

न्यायालय ने शुक्रवार को सभी को अगली सुनवाई में 10 मार्च को उपस्थित रहने को कहा है। फरियादी अध‍िवक्ता मनोज गुप्ता की ओर से वरिष्ठ अध‍िवक्ता मिथलेश जैन ने द्वितीय अपर सत्र न्यायालय में याचिका दायर की थी।

गुप्ता ने बताया फिल्म में हीरो अक्षय कुमार, डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई, लेखक विपुल के रावल व कलाकार अनंग देसाई आदि हैं। मनोज ने 23 अगस्त 2016 को सिटी माल कटनी में यह फिल्म देखी थी।

इसके एक दृश्य में हीरो अक्षय कुमार अन्य कलाकार अनंग देसाई से जिरह कर रहे हैं। इसमें अक्षय ने वकील के लिए आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल किया। यह शब्द किसी भी व्यक्ति उसकी ख्याति को कम करने वाला व मानहानिकारक है। वकील के लिए ऐसे शब्द का प्रयोग करने से सभी वकीलों व फरियादी की मानहानि हुई। फरियादी ने धारा 500, 501, 502 भादंवि के अंतर्गत दंडित किए जाने के लिए परिवाद प्रस्तुत किया।

Share This News :